Latest Update

सबसे हाॅट व बोल्ड है कनाडा की यह माॅडल, यकीन नही तो देखे तस्वीरे

HINDI HUBB DESK: दुनिया खूबसूरत हसीनाओ से भरी पडी है आये दिन किसी न किसी हसीना की चर्चाए होती रहती है कोई फिल्मी करियर की वजह से चर्चाओ मे आता है तो कोई माॅडलिंग की वजह से वही कई हसीनाये ऐसी भी है जो अपनी खूबसूरती व आकर्षक फिगर की वजह से खुद ब खुद सोशल मीडिया पर छा जाती है और चर्चाओ का विषय बन जाती है,

आज भी एक ऐसी ही हसीना के बारे मे हम गुफ्तगू करेगे।


image source google
जिस हसीना की बात कर रहे है वह बेहद हसीन व आकर्षक फिगर वाली एक लड़की है जिसका नाम है कैटलिन राइस है पेशे से एक बेहद कामयाब व बेहद आकर्षक माॅडल मानी जाती है।

image source google
7 नवंबर 1991 में अमेरिका में जन्मी कैटलिन एक कामयाब मॉडल होने के साथ-साथ एक फिटनेस ट्रेनर भी है इनकी सफलताओ के दो वजह है एक तो इन्होंने महज 16 वर्ष की अल्प आयू से ही मॉडलिंग करियर शुरू कर दिया था और दूसरी वजह इनकी खूबसूरती है जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। हुआ था लेकिन यह कनाडा में रहती हैं।






image source google
कनाडा की रहने वाली कैटलिन राइस अपनी खूबसूरती और आकर्षक फिगर की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा छायी रहती है सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरो के जरिये उन्होंने अनगिनत लोगो के दिलो मे जगह बना ली है इसलिए कैटलिन सोशल मीडिया की एक बेहद मशहूर सिलेब्रिटी है।

image source google
कैटलिन आज कनाडा की सबसे हाॅट व बोल्ड माॅडल मानी जाती है कैटलिन की तस्वीरे कैसी लगी हमे कमेंट करके जरूर बताए?

image source google
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो इसे लाइक शेयर व कमेन्ट जरूर करे और हमे फाॅलो करे धन्यवाद दोस्तो।




Post a Comment

0 Comments