Latest Update

ये है रूस की सबसे हॉट मॉडल

दुनियाभर मे ना जाने कितने खूबसूरत एक्ट्रेस व माॅडल्स है जिनमे से कितनो को आपने देखा होगा और ना जाने कितनो को आप नही जानते होगो, आज मै आपको एक ऐसी मॉडल से मिलाउगा जो आजकल सोशल मीडिया पर छायी हुई है और जिसके एक फोटो पर लाखो लाइक्स आते है। 25 नवम्बर 1994 को रूस में जन्मी अनस्तासिया केविट्को का बचपन अमेरिका मे गुजरा है। अनस्तासिया को मॉडलिंग के लिए उन्‍हे मियामी जाना पड़ा था और फिर वह मॉडलिंग करने के लिए लॉस एंजिल्स चली गयी थी।

Google.com
अपने भारी फिगर के वजह से कई मॉडलिंग एजेंसियों ने उन्हे नकार दिया था। लेकिन अनस्तासिया ने धैर्य रखा और हार नही मानी उन्होंने फिगर घटाने के बजाय, उसे अपने स्टाईल में बदल दिया। आज सोशल मीडिया पर उनके 60 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स है।

Google.com
अनस्तासिया को रूसी किम कार्दशियन नाम दिया गया है। एक रिपोर्ट मे अनस्तासिया ने कहा था कि "मुझे किम कार्दशियन पसंद है, लेकिन मुझे उनकी तुलना में पसंद नहीं है वह मेरे पीछे बहुत पीछे है"।

Google.com
अनस्तासिया आज महज 23 साल की है और उन्होने इतनी कम उम्र मे इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, जिस मुकाम पर इतने कम समय मे पहुच पाना बहुत दुष्कर कार्य है।

Google.com
अनस्तासिया के इस जज्बे को हम सलाम करते है, अनस्तासिया ने साबित कर दिया कि अगर इन्सान चाहे तो कुछ भी नामुमकिन नही है। धन्यवाद 

Post a Comment

0 Comments